बीजेपी ने पश्चिमी राजस्थान में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा के तीसरे रथ को जैसलमेर के रामदेवरा से रवाना किया। इस दौरान राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस झांसा देकर सत्ता में आई, कांग्रेस ने उंगलियों पर गिना और कहा कि 10 दिन में सारा कर्ज माफ कर देंगे और यहां की जनता उनकी बातों में आ गई। आज स्थिति और भी बदतर हो गयी है। वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में कानून नाम की कोई चीज नहीं है और ना ही सरकार है। लूट, आतंक, हत्या यहां रोजमर्रा की कहानी बन गई है। गैंग पर गैंग रेप हो रहा है।

वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान सरकार महिला अत्याचार के मामले में नंबर वन है। अशोक गहलोत ने महिलाओं का नाम लेकर खूब आवाज उठाई, लेकिन जमीनी स्तर पर महिलाओं के साथ क्या हो रहा है, वह अत्याचार किसी से छिपा नहीं है।

वसुन्धरा ने कहा कि हमने महिलाओं के मन और सम्मान को बनाए रखने की कोशिश की थी, लेकिन पिछले 5 वर्षों के भीतर हमने इसे नियंत्रण में रखने का काम किया है. भामाशाह योजना, पंचायती राज संस्थान में 50% आरक्षण देने का काम, बालिका शिक्षा, साइकिल-स्कूटी राजश्री योजना, जिसमें बेटियों को जन्म से 12वीं तक ₹50000 देने की योजना हमने शुरू की थी, लेकिन आज जिस तरह से सभी महिलाओं के साथ काम हो रहा है किया जा रहा है, यह सरकार गूंगी बहरी है।