भरतपुर के सेवर थाना इलाके में देर रात कुछ बदमाश इंडिकैश कंपनी की एटीएम मशीन उखाड़ ले गए। एटीएम बूथ के अंदर कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। जिससे अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कितने बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि बदमाश किस वाहन से आए थे और उनकी संख्या क्या थी। फिलहाल पुलिस एटीएम बूथ के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। एटीएम मशीन में करीब एक लाख रुपये थे।
घटना देर रात करीब एक बजे की है। एटीएम के पास सेवर थाने की गश्ती गाड़ी खड़ी थी। तभी गश्ती वाहन को सूचना मिली कि सांवेर थाने के पास हनुमान मंदिर को एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। सूचना मिलने पर गश्ती गाड़ी थाने पहुंची। ट्रक का ड्राइवर ट्रक वहीं छोड़कर भाग गया था।

जैसे ही गश्ती गाड़ी एटीएम बूथ के पास से थाने के पास पहुंची, पीछे से बदमाशों ने एटीएम मशीन उखाड़ ली। कुछ देर थाने पर रुकने के बाद गश्ती गाड़ी दोबारा सांवेर कस्बे में पहुंची और गश्त करते हुए एटीएम बूथ के पास आकर खड़ी हो गई। जब पुलिसकर्मियों की गश्त खत्म हुई तो पुलिसकर्मी सभी एटीएम मशीनों की जांच कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी इंडिकैश एटीएम के अंदर गए। बूथ से 1 एटीएम मशीन गायब थी। पुलिसकर्मियों को शक हुआ कि बूथ से 1 एटीएम गायब है।

पुलिसकर्मियों को यह नहीं पता था कि बूथ के अंदर कितनी एटीएम मशीनें हैं। जिसके बाद उन्होंने एटीएम मशीनों वालों से संपर्क किया तो पता चला कि बदमाश 1 एटीएम मशीन उखाड़ ले गए हैं। एटीएम बूथ पर न तो गार्ड तैनात था और न ही एटीएम मशीन में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। एटीएम मशीन की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना की गईं, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस सांवेर कस्बे के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।