news of rajasthan
The government will again form a spectacular development: Chief Minister Raje.

राजस्थान के दिग्गज भाजपा नेताओं का कहना है कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर से अपनी सरकार बनाने में कामयाब होगी। प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि पिछले चार-साढ़े-चार वर्षों में केन्द्र और राज्य सरकार ने देश और प्रदेश में शानदार विकास किया है। हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर से पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाएंगे। मुख्यमंत्री राजे ने शुक्रवार को महावीर स्कूल परिसर में भाजपा की प्रदेश स्तरीय बैठक में जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों को संबोधित कर रही थीं।

news of rajasthan
Image: शानदार विकास के दम पर केन्द्र और राज्य में फिर सरकार बनाएंगे: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

कल्याणकारी योजनाओं से आमजन के बीच सरकार के प्रति सकारात्मक माहौल

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि प्रदेश के करीब 50 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर मैं स्वयं जनसंवाद कर चुकी हूं। सभी जगह हमने पाया है कि लोग सरकार के काम-काज से खुश हैं। केन्द्र और राज्य सरकार ने जिन-जिन वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, उन वर्गों तक योजनाओं का लाभ पूरी तरह पहुंचा है। लाभार्थियों से मैंने स्वयं बात कर जाना इन योजनाओं से उनके जीवन स्तर में सुधार हुआ है। मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि हर क्षेत्र की उन्नति और उत्थान के लिए हमने जो काम किए उनके कारण आमजन के बीच सरकार के प्रति सकारात्मक माहौल बना है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 31 मई को फसली ऋण माफी योजना शुरू कर किसानों के हित में ऐतिहासिक कदम उठाया है। जिसका फायदा प्रदेशभर के 29 लाख से अधिक किसानों को मिलेगा। सीएम राजे ने बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे जनता के बीच जाएं और साढ़े चार साल में हमारी सरकार द्वारा किए गए अभूतपूर्व विकास कार्यां से अवगत कराएं।

बैठक में पार्टी के जून में आयोजित किए जाने वाले अभियानों पर हुआ विचार-विमर्श

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर तथा प्रदेश सहप्रभारी गोपाल शेट्टी ने भी बैठक को संबोधित किया। बैठक में पार्टी के ग्राम स्वराज अभियान, युवा शक्ति सम्मेलन, बूथ निर्माण एवं सत्यापन सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई तथा इस माह में आयोजित किए जाने वाले अभियानों के बारे में विचार-विमर्श किया गया।

Read More: मुख्यमंत्री राजे की बांसवाड़ा को कई सौगातें, बांसवाड़ा में खुलेगी तीरंदाजी एकेडमी

इस अवसर पर गृह मंत्री गुलाबचन्द कटारिया, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी, राज्य मंत्री परिषद के अन्य सदस्य, सांसदगण, विधायकगण, जिला प्रमुख, अन्य जनप्रतिनिधि, बोर्ड निगम आयोगों के अध्यक्ष, पार्टी, मोर्चां, प्रकोष्ठ, प्रकल्प एवं विभागों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।