news of rajasthan
Salman Khan deer hunting case judgment on April 5.

राजस्थान के बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की किस्मत का फैसला 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा। करीब 18 साल पुराने इस मामले में बुधवार को सुनवाई पूरी होने के बाद जोधपुर सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री की कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है। अब इस मामले में फैसला 5 अप्रैल को आएगा। बता दें, सलमान और अन्य आरोपियों पर 1 और 2 अक्टूबर 1998 को लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है। कोर्ट में बहस के दौरान बुधवार को लोक अभियोजन अधिकारी भवानीसिंह ने विधिक बिंदुओं पर जवाब पेश किए। इसी के साथ सभी पक्षों की अंतिम बहस पूरी हुई।

news of rajasthan
File-image: हिरण शिकार केस मामले में सलमान खान की किस्मत का फैसला 5 अप्रैल को होगा.

सलमान के साथ ये बॉलीवुड सितारे भी हैं इस केस में आरोपी

एक्टर सलमान खान के साथ सैफ अली खान, एक्ट्रेस नीलम, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और दुष्यंत सिंह भी कांकाणी हिरण शिकार मामले में केस में आरोपी हैं। सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत सहित सभी आरोपियों के अधिवक्ता बुधवार को कोर्ट में मौजूद रहे। इससे पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ग्रामीण देव कुमार खत्री की कोर्ट में कांकाणी हिरण शिकार मामले में मंगलवार को अभियोजन पक्ष की ओर से विधिक बहस शुरू की गई थी।

Read More: इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल ऑफ जयपुर जून में होगा आयोजित

वहीं, आरोपी दुष्यंत सिंह की ओर से शनिवार को अंतिम बहस की गई थी, इसके साथ ही बचाव पक्ष की ओर से बहस पूरी हो गई थी। सरकारी अधिवक्ता भवानी सिंह भाटी की बुधवार को विधिक बहस पूरी होने के बाद इस मामले में फैसले की तारीख तय कर दी गई है। अब 5 अप्रैल को सलमान सहित इन आरोपियों को सजा या राहत पर फैसला सुनाया जाना है।

 

LEAVE A REPLY