राजस्थान: ‘रेस-3’ की शूटिंग से लौटते वक्त सलमान खान ने ढाबे पर किया लंच

बॉलीवुड डायरेक्टर रेमो डिसूजा निर्देशित और सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग हाल ही में राजस्थान में चल रही थीं। खींवसर के बाद जैसलमेर में शूटिंग कर मुंबई लौटते समय सलमान ने ट्रिप को इस बार अलग अंदाज में एंजॉय किया। सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस और बॉबी देओल भी थे। पूरी टीम सोमवार का शूट पूरा कर मुंबई लौट रही थी। सोमवार को जैसलमेर से जोधपुर आते समय सुबह करीब 10:45 बजे सलमान सहित पूरी यूनिट बालेसर के पास ढांढणिया गांव के एक ढाबे पर रुकी। सलमान गाड़ी से उतरकर सीधे अंदर गए और फ्रिज खोलते हुए पूछा, सब्जी क्या बनी है? इसके बाद वे खुद रसोई में चले गए और वहां सब्जी देखकर लंच का ऑर्डर दिया।

news of rajasthan

File-Image: राजस्थान: ‘रेस-3’ की शूटिंग से लौटते वक्त सलमान खान लंच के लिए पहुंचे ढाबे पर.

सलमान ने दिया ढाबे पर दिया खाने का आॅर्डर, चम्मच की बजाय हाथ से ही खाया खाना

ढाबा संचालक भागीरथ देवासी ने बताया कि सलमान खान ने यहां लंच में रोटी के साथ कैर सांगरी, आलू मटर और पनीर की सब्जी, मसाला पापड़ और ग्रीन सैलेड ऑर्डर दिया था। उन्होंने कहा कि मैंने सलमान को अंदर बैठने को कहा पर वे बाहर पड़ी चारपाई की ओर मुड़े और वहीं थाली लगाने को कहा। जब तक खाना तैयार हुआ, तब तक सलमान चारपाई पर सुस्ताते रहे। जब थाली लगी तो सलमान ने बिल्कुल देसी अंदाज में खाने का लुत्फ उठाया। उन्होंने रोटी-सब्जी को चूर कर चम्मच की बजाय हाथ से ही खाना खाया। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, जैकलीन फर्नांडीस ने भी यही फूड लिया। खाने के बाद यूनिट ने चाय और कॉफी भी ऑर्डर किए।

Read More: दारा एनकाउंटर केस: मंत्री राजेन्द्र राठौड़ को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत

बॉडीगार्ड शेरा ने भरा सलमान और यूनिट का बिल

ढाबे पर खाना खाने का करीब 1400 रुपए का बिल बना जिसे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने चुकाया। सलमान खान करीब एक घंटा तक यहां रुके। उन्होंने इस दौरान ढाबा संचालक और स्टाफ को फोटो खींचने से मना कर दिया। जैकलीन ने इस दौरान गाय के बछड़े को दुलारा और उसे रोटी भी खिलाई। हालांकि सलमान के वहां आने की खबर मिलते ही बालेसर पुलिस भी वहां पहुंच गई और तब तक रुकी रही जब तक सलमान वहां से रवाना नहीं हुए। दोपहर होने के कारण ढांढणिया गांव में ढाबे पर तीन-चार अन्य कस्टमर्स ही थे, इसलिए सलमान और अन्य यूनिट मेंबर्स सहज रहे। ढाबे के स्टाफ ने बताया कि खाने के लिए इंतजार कर रहे सलमान ने वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और उसकी गन देखकर इसके बारे में जानकारी ली। लंच लेने के बाद यूनिट मेंबर्स सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और फ्लाइट से मुंबई रवाना हो गए।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.