राजे सरकार के नेतृत्व में राजस्थान विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है: अरूण सिंह

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान सरकार बेहतर कार्य कर रही है। राष्ट्रीय महामंत्री सिंह ने भाजपा के प्रकोष्ठ, प्रकल्प और विभिन्न मोर्चो के प्रदेश पदाधिकारी की बैठक को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजे सरकार की विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। केन्द्र सरकार की उज्जवला योजना, जनधन योजना, किसानों के कृषि बीमा एवं सुकन्या समृद्धि योजनाएं समाज के सभी वर्गो को लाभ पहुंचा रही हैं। देश के कई जिले खुले में शौच से मुक्त हो चुके है, स्वच्छता अभियान ने जागरूकता की लहर देशवासियों के मन में जगाई है।

news of rajasthan

राजे सरकार के नेतृत्व में राजस्थान विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है: अरूण सिंह.

राजे के रिफाइनरी लगाने के निर्णय से 40 हजार करोड़ की होगी बचत

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रिफाइनरी वाले बयान पर कहा कि प्रदेश में वसुंधरा सरकार के रिफाइनरी लगाने के निर्णय ने प्रदेशवासियों का करीब 40 हजार करोड़ रूपए बचाने का काम किया है। कांग्रेस को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए और गहलोत को राजस्थान के लोगों से माफी मांगकर मुख्यमंत्री राजे की प्रशंसा करनी चाहिए। गौरतलब है कि रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र के प्रस्तावित दौरे को लेकर कहा था कि रिफाइनरी का शिलान्यास सोनिया गांधी द्वारा 2013 में ही कर दिया गया है, ऐसे में दोबारा शिलान्यास करना गलत है।

Read More: राजस्थान के आदिवासी किसानों को मिलेगा माही और जाखम का पानी: सीएम राजे

रिफाइनरी मामले में गहलोत गुमराह कर रहे हैं राजस्थान की जनता को: अरूण सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर यह तय किया गया है कि हर तीन माह में राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी सभी प्रदेशों में प्रवास करें जिससे संगठनात्मक मजबूती की दिशा में कार्य किया जा सके। उन्होंने कहा कि समाज में सर्व स्पर्शी कार्य करते हुए एक बेहतर समाज निर्माण का कार्य भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा सके, ऐसी संकल्पना सभी विभागों, प्रकल्पों एवं प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं को रखनी चाहिए। इस बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि प्रदेश के गहलोत रिफाइनरी मामले में प्रदेश की जनता को गलत तथ्य बताकर गुमराह कर रहे है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.