news of rajasthan
people forced to apologize congress leader in dungarpur rubbing nose on the ground.

राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेसी नेताओं के बोल बिगड़े हुए नज़र आ रहे हैं। पहले ​पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी का प्रधानमंत्री मोदी की जाति पर विवादित बयान, फिर अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़ने पर किसी का भी सिर फोड़ने जैसी बात करने का वीडियो वायरल होना और अब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भद्दा कमेंट करना, कांग्रेस की जनता के बीच नकारात्मक छवि बनाने का काम कर रहे हैं। इन सबके बीच अब एक और कांग्रेस नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो डूंगरपुर के पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत का है।

news of rajasthan
Image: राजस्थान कांग्रेस.

ग्रामीणों ने 2 किमी तक पीछा कर कांग्रेसी नेता की गाड़ी को रुकवाया

दरअसल, मंगलवार को डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में कांग्रेस नेता और पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की सभा में शामिल होने जा रहे थे। झोसावा गांव के पास रोत की गाड़ी से 4 युवकों पर कीचड़ उछल गया। कीचड़ उछलने से गुस्साए ग्रामीणों ने 2 किमी तक पीछा कर उनकी गाड़ी को रुकवाया और विवाद करने लगे। आखिर रोत ने नाक रगड़कर माफी मांगी। सूत्रों के अनुसार, पूर्व जिला प्रमुख रोत मंगलवार सुबह अपने साथियों के साथ कुआं में पायलट की सभा में जा रहे थे। भेमई गांव से गुजरते समय गाड़ी से सड़क किनारे खड़े चार लोगों पर कीचड़ उछला। इस पर उन लोगों ने मोटरसाइकिलों से पीछा किया और थोड़ा आगे जाकर झोंसावा गांव के पास रोत की खाड़ी रुकवाकर जमकर हंगामा किया। माफी मांग लेने के बाद भी लोग नहीं माने और जमीन पर नाक रगड़वाई

Read More: कांग्रेस प्रत्याशी साफिया के बोल, चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो किसी का सिर भी फोड़ दो

इस घटनाक्रम के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में यह वीडियो सचिन पायलट की सभा तक भी पहुंच गया। इस घटना पर कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि सियासी षड्‌यंत्र और कांग्रेस को बदनाम करने के लिए कुछ लोगों ने मामले को तूल दिया, जबकि रोत बार-बार माफी मांग रहे थे।

 

LEAVE A REPLY