jaipur-nahargarh-fort-padmavati-story-
jaipur-nahargarh-fort-padmavati-story-

राजस्थान की राजधानी जयपुर में फिल्म पद्मावती का अज़ीब तरह से विरोध देखने को मिला है। जयपुर प्रसिद्ध नाहरगढ़ किले पर एक युवक का शव लटकता मिला है। जहां उस नौजवान युवक का शव मिला है वहां पास के पत्थरों पर मैसेज भी लिखा मिला है। जिनमें से एक पत्थर पर लिखा गया है कि ‘हम सिर्फ पुतले ही नहीं , लोग पद्मावती का विरोध कर रहे हैं, हम खुद को खत्म कर रहे हैं।’ आस पास की दीवारों पर भी फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर मैसेज लिखे गए हैं।

jaipur-nahargarh-fort-padmavati-story-
नाहरगढ़ किले में लटकती मिली एक लाश, पास में लिखा मिला… ‘पद्मावती’.

पुलिस ने नाहरगढ़ किले से शव उतार की युवक की शिनाख्त:

नाहरगढ़ किले पर शव लटकने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई और मामले की जांच के लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस ने शव किले से उतारकर युवक की शिनाख्त कर ली है। पुलिस जानकारी के मुताबिक युवक का नाम चेतन कुमार सैनी है और वह जयपुर का रहने वाला है। पुलिस ने प्रथम दृष्टि इस पर हत्या का शक जताया है। युवक की उम्र 24 वर्ष के करीब बताई जा रही है। उसकी जेब से मुंबई ट्रेन का टिकट भी मिला है।

Read More: अब सोशल मीडिया पर शुरू हुई पद्मावती की लड़ाई, टविटर पर भिड़े दीया कुमारी और कबीर बेदी

फिल्म पद्मावती के खिलाफ देशभर में हो रहा विरोध प्रदर्शन: बॉलीवुड के प्रसिद्ध डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती का पूरे देश में विरोध हो रहा है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, हिमाचल सहित कई राज्यों में मूवी की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। उधर नाहरगढ़ किले से लाश मिलने और पास के पत्थरों पर पद्मावती विरोध के मैसेज लिखे होने पर करणी सेना के नेता गोविंद सिंह ने कहा लोगों में फिल्म पद्मावती को लेकर  विरोध प्रदर्शन कर काफी गुस्सा जता रहे हैं। यह लोगों की भावना के खिलाफ बनाई गई है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि शांतिपूर्ण तरीके विरोध करें और खुद को सुरक्षित रखें।