New Year 2018 की Cool & Hot पार्टीज़ कर रही हैं आपका इंतजार

news of rajasthan

File image

साल 2017 खत्म होने जा रहा है और नए साल यानि 2018 के आने में थोड़ा ही समय बचा है। नए साल के इस्तकबाल की तैयारी आपने भी बड़े जोरोशोरों से कर रखी होगी। लेकिन अब न्यू ईयर की पार्टी में शामिल नहीं हुए तो फिर क्या मजा। इस मामले में जयपुर सबसे आदर्श जगह है जहां न्यू ईयर की कूल, हॉट और रोकिंग पार्टीज़ का मजा उठाया जा सकता है। हाई बीट रोक म्यूजिक के साथ कूल लुक और डांस के साथ फुल एंजॉय ही इन पार्टीज़ की खासियत होती है जिनमें एक बार तो जाना बनता है। इस आर्टिकल में हमने शामिल की हैं जयपुर में होने वाली टॉप 5 हाई बीट पार्टीज़, जिनमें आप जा सकते हैं। आइए, जानते हैं उन पार्टीज़ के बारे में …..

1. नाहरगढ़ फोर्ट

news of rajasthan
पार्टी लवर्स के लिए जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट पर होने वाली न्यू ईयर पार्टी हमेशा से ही पहली चॉइस होती है। खुले आसमान के नीचे और पहाड़ी पर होने वाली इस रॉक एंड रोल पार्टी में आप एंजॉय तो करेंगे ही, जयपुर शहर का शानदार नजारा भी देखने लायक होता है। इस पार्टी के लिए आपके पास केवल आज का ही दिन है क्योंकि यहां एंट्री पास से ही होती है। अगर अपने पार्टनर के साथ इस पार्टी में जाएंगे तो आपका न्यू ईयर और भी खास होने वाला है।

2. ब्लैकआउट

news of rajasthan
जयपुर के अहिंसा सर्किल पर स्थित ब्लैकआउट को हमेशा से ही थीम पार्टीज़ के लिए जाना जाता है। तेज साउंड म्यूजिक और कलरफुल लाइट्स के बीच थिरकते युवाओं का क्रेज देखते हुए बनता है। खास पार्टीज़ के लिए मुंबई व दिल्ली से डीजे यहां बुलाए जाते हैं जो स्लो म्यूजिक नहीं बल्कि फास्ट बीट पर थिरकाने के लिए माहिर माने जाते हैं। तेज साउंट के बीच कॉकटेल का मजा लेना हो तो ब्लैकआउट में चिल किया जा सकता है।

3. द ललित

news of rajasthan
अगर आप हाई प्रोफाइल न्यू ईयर पार्टी अफोर्ड कर सकते हैं तो जवाहर सर्किल स्थित ‘द ललित’ आपके लिए एकदम सही जगह है। न्यू ईयर पार्टीज़ के लिए द ललित एक जाना माना नाम है। यह एक 5 स्टार होटल है जिसमें युवा के साथ फैमली और हाईप्रोफाइल गेट-टूगेदर पार्टीज़ होती हैं। फैमली पार्टी होती है इसका मतलब यह नहीं कि यह बोरिंग होती है। हाईफाई साउंट व रंगीन जलती-बुझती लाइटों के बीच थिकरने का मजा आप खुद समझ सकते हैं।

4. हाउसफुल न्यू ईयर पार्टी

news of rajasthan

आमेर रोड पर कुकस जगह पर हो रही है हाउसफुल न्यू ईयर पार्टी। बॉलीवुड थीम पर आॅर्गनाइड यह रोक एंड रोल पार्टी दो दिन चलती है। 31 दिसम्बर और एक जनवरी की रात होने वाली यह पार्टी एकदम परफेक्ट जगह है युवाओं के लिए, जो अपनी लाइफ को जीना चाहते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने डीजे आर्टिस्ट यहां बुलाये जाते हैं। यहां आप केवल अपने पार्टनर के साथ ही जा सकते हैं। पार्टी का खर्चा 20 हजार रूपए के करीब है।

5. न्यू ईयर पार्टी इन लोहागढ़ फोर्ट

news of rajasthan

जो लोग न्यू ईयर पार्टी तो एंजॉय करना चाहते हैं लेकिन भागदौड़ से दूर और पूरी तसल्ली के साथ। उन सभी के लिए आमेर स्थित लोहागढ़ फोर्ट एकदम परफेक्ट जगह है। यहां स्पेशली फैमली के लिए खास पार्टी आयोजित की जाती है। दिन में और नाइट पार्टी अलग-अलग होती है ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी बीच में न आए। पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से सजाई गई यह जगह शांत है लेकिन एंजॉयमेंट में कहीं कोई कमी नहीं आने वाली, इसका हमें विश्वास है।

read more: RUN JAIPUR-यह है 2017 को अलविदा करने का नया तरीका

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.