news of rajasthan
Chief Minister Raje on a two-days visit to Jhalawar district.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार से झालावाड़ जिले के अपने दो दिवसीय दौरे पर है। मुख्यमंत्री राजे सोमवार सुबह जयपुर से रवाना होकर झालावाड़ जिले के कोलाना एयर स्ट्रिप पहुंचेंगी। यहां खानपुर तहसील के लड़ानिया गांव निवासी शहीद कमांडो स्व. मुकुट बिहारी मीना के परिवारजनों को सांत्वना देने जाएंगी। गौरतलब है कि हाल ही में श्रीनगर के कुपवाड़ा के जंगलों में छिपे आतंकियों के सर्च अभियान के दौरान मुठभेड़ में कमांडो मुकुट बिहारी शहीद हो गए थे। सीएम राजे दौरे के पहले दिन मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अकलेरा में मुख्यमंत्री जनसंवाद कार्यक्रम के तहत से रूबरू होंगी। जनसंवाद कार्यक्रम अकलेरा के नारायण रिजॉर्ट में आयोजित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री यहां राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से फीडबैक लेगी। साथ ही क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से सुझाव भी मांगेगी। इसके अलावा राजे क्षेत्र में करोड़ों की लागत के कई विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगी।

news of rajasthan
Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

दौरे के दूसरे दिन झालरापाटन में बूथ सम्मेलन कार्यक्रम को करेंगी संबोधित

झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री राजे मंगलवार को झालरापाटन में बूथ सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करेंगी। सीएम राजे यहां पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से विकास कार्यों का फीडबैक लेंगी। साथ ही संगठनात्मक मुद्दों पर भी मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगी। वे आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्री भी देगी। दो दिवसीय दौरे पर सीएम राजे कालीसिंध नदी पर बन रहे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास करेगी। उनका मंगलवार शाम को ही जयपुर लौटने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

Read More: राजस्थान: न्यायपालिका ने पेश की नजीर, 7 माह की बच्ची के दुष्कर्मी को सज़ा-ए-मौत

बता दें, मुख्यमंत्री राजे झालावाड़ से पहले डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर थी। राजे का चार अगस्त से ‘सुराज गौरव यात्रा’ कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री प्रदेशभर का दौरा करेंगी। रथयात्रा की शुरूआत मेवाड़ से होगी जिसमें बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे।

 

LEAVE A REPLY