भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की लिए कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित राजनाथ सिंह का राजस्थान दौरा तय हो गया है। केन्द्रीय नेतृत्व ने राज्य की राजधानी जयपुर को इसके लिए चुना है। 10फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिशन 25 को पूरा करने के लिए जयपुर से लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान का श्रीगणेश करेंगे।

जयपुर में अमित शाह करीब 2000 बूथ केंद्रों की कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे। साथ ही शाह का जयपुर संभाग से जुड़े पार्टी के शक्ति केंद्र की कार्यकारिणी और पदाधिकारियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है। सूत्रों की माने तो दस फरवरी को होने वाले कार्यक्रम के लिए बिड़ला सभागार और महाराणा प्रताप सभागार में से एक जगह को फाइनल किया जाना है।

अमित शाह के बाद 14फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी का भी कोटपूतली दौरा बन सकता है। वहीं, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का भी 16 फरवरी को चुनावी दौरा लगभग तय है। राजनाथ सिंह ब्यावर में अजमेर सहित 4 लोकसभा क्षेत्रों के करीब 4 हजार भाजपा नेता व पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। केन्द्रीय नेतृत्व ने विधानसभा चुनाव में हार से मायूस प्रदेश के नेता और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए ये कार्यक्रम तय किया है।

 

LEAVE A REPLY