बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने मंगलवार को दौसा और अलवर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले के बाद उनकी और उनकी पार्टी की “खलबली” हुई क्योंकि उनके प्रधानमंत्री बनने के सपने चकनाचूर हो गए। अब, वे अपने वोट बैंक के लिए हवाई हमले का सबूत मांग रहे हैं।” उन्होंने कहा कि देश 70 साल से नरेंद्र मोदी जैसे नेता की तलाश में था। शाह ने कहा, “राहुल गांधी पूछ रहे हैं कि बीजेपी ने राजस्थान में क्या किया। हम सिर्फ पांच साल से सरकार में हैं। आपकी चार पीढ़ियों ने देश में 55 साल तक राज किया है।”

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को दौसा में पार्टी प्रत्याशी जसकौर मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है। अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। हमारी सरकार भारत माता की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि 271 लोकसभा क्षेत्रों में मैं घूमा। वहां एक ही नारा सुनाई पड़ा। मोदी-मोदी। यह महज चुनावी नारा नहीं। देश के करोड़ों जनता के शब्दों से निकला एक आशीर्वाद है। मैं मोदी को 20 साल से जानता हूं। उन्होंने एक छुट्‌टी भी नहीं ली। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल बाबा। थोड़ गर्मी बढ़ी नहीं ये विदेश चले जाते हैं। विदेश भी ऐसे की उनकी मां भी ढूंढती रह जाती है।

शाह ने कहा कि राहुल जी पूछते हैं कि बताओ आपने राजस्थान के लिए क्या किया? राहुल बाबा आप मोदी जी से हिसाब मांगते हैं, हमें तो अभी पांच साल हुए हैं। आपने तो 55 साल और चार पीढ़ी तक इस देश पर राज किया। ये दौसा की जनता आपका हिसाब मांग रही है?

देश को सुरक्षित करने का काम भाजपा सरकार ने किया

शाह ने कहा भारत को सुरक्षित करने का काम भाजपा की मोदी सरकार ने किया। दस साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया घुस आते थे और हमारे जवानों का सिर काटकर ले जाते थे और मौनी बाबा के मुंह से उफ्फ नहीं निकलता था।

बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद राहुल बाबा और कंपनी के चेहरे का नूर उतर गया। देश का प्रधानमंत्री बनने का उनका ख्वाब चकनाचूर हो गया। अब वोट बैंक के लिए वो एयर स्ट्राइक का प्रमाण मांगने लगे। प्रमाण मांगते हो तो पाकिस्तान के चैनल खोलकर देख लो। वहां संसद में हायतौबा देखकर समझ आ जाएगा।

शाह ने कहा कि कश्मीर में चुनाव था। राहुल बाबा की पार्टी का नेशनल कॉन्फ्रेंस से समझौता है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बयान दिया- कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए? राहुल बाबा कान खोलकर सुन लो। अभी तो मोदी जी पीएम है, यदि भाजपा सत्ता में नहीं रही तब भी कांग्रेस कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर पाएगी। यदि मोदी जी दोबारा पीएम बनते है तो कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे।