जयपुर गोली कांड के बाद घटना स्थल पर जमा भीड़
जयपुर गोली कांड के बाद घटना स्थल पर जमा भीड़

आज सुबह दो यवकों ने जयपुर गोली कांड को अंज़ाम दिया। राजधानी के हरमाड़ा में आज सवेरे दिन दहाड़े भीड़ के बीच बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के सिर में लगी और वह मौके पर ही अचेत हो गया। गोली मारने के बाद दूसरी बाइक पर सवार युवक वहां से फरार हो गए। गोली चलने की खबर के बाद ऐसी दहशत फैली की हंगामा मच गया। मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने तुरंत अचेत युवक को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिर में गोली मार जयपुर गोली कांड किया

पुलिस के मुताबिक सवेरे लोहा मंडी कट के नजदीक एक्सप्रेस हाइवे की ओर बाइक सवार महावीर मीणा एक अन्य युवक के साथ बाइक पर जा रहा था। इस दौरान उसकी बाइक के नजदीक दूसरी बाइक आ गई। दूसरी बाइक पर दो युवक बैठै थे। महावीर कुछ समझ पाता इससे पहले ही दूसरी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने महावीर के सिर में गोली मार जयपुर गोली कांड किया और फरार हो गए। लोगों ने उनको शहर क बाहर की ओर जाते देखा तो पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय लोगों का कहना था कि इन दिनों क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। लोगों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है और आए दिन बदमाश वारदात कर रहे हैं। बदमाश वारदात करने के हाइवे से होते हुए फरार हो जाते हैं और पुलिस उनकी पकड़ नहीं कर पाती। इससे पहले भी सीकर रोड पर कई अपराधिक घटनाएं हुई हैं। लेकिन काफी समय तक उनका खुलासा नहीं हो सका।

अपराधों को रोक पाने में नाकामयाब गहलोत सरकार

प्रदेश में जब से गहलोत सरकार आयी है, आपराधिक घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है। इस लगता है मानो अपराधी यही सोच के बैठे थे कि कब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने और कब हम अपने नापाक मंसूबो को अंज़ाम दें। राजस्थान के हर जिले से रोज कोई न कोई आपराधिक मामला सामने आता है। कहीं किसी का बलात्कार हो जाता है। कहीं किसी को लूट लिया जाता है। कहीं किसी के साथ मारपीट की जाती है। लूट खसोट, चोरी डकैती और छेड़छाड़ की घटनाओं की तो कोई गिनती ही नहीं हैं। और आज जयपुर गोली कांड। एक हमारे सीएम साहब हैं जो अपने बेटे का जीवन संवारने में लगे हैं।

Jaipur, shot dead, police, crime news, Jaipur news, Rajasthan news, News of Rajasthan