जयपुर में इंस्टाग्राम फ्रेंड के एक युवती को धमकी देने का मामला सामने आया है। युवती के शादी से मना करने पर उसके घर के बाहर आकर मरने की धमकी दे रहा है। आए दिन पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। कालवाड़ थाने में पीड़िता ने आरोपी इंस्टाग्राम फ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में लिया है।

SHO रविन्द्र प्रताप ने बताया कि कालवाड़ निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती सलमान रंगरेज से हुई थी। इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने पर बातचीत होने लगी। कुछ दिनों पहले से ही आरोपी सलमान उस पर शादी करने का दबाब बनाने लगा। युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया।

शादी करने का दबाव बनाने के लिए आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में उसका पीछा कर आरोपी छेड़छाड़ करने लगा। शादी से मना करने पर आरोपी ने घर के बाहर आकर मरने की धमकी भरे मैसेज किए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।