जयपुर में बदमाशों ने मेडिकल शॉप में घुसकर सेल्समैन से मारपीट की। थार जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने डंडे और लोहे के स्टूल से कर्मचारियों को पीटा। एक सेल्समैन का सिर फोड़ कर हमलावर फरार हो गए। मेडिकल शॉप में लगे CCTV फुटेज में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। प्रताप नगर थाना पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि बीलवा शिवदासपुरा निवासी हनुमान शर्मा (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुम्भा मार्ग प्रताप नगर स्थित अपोलो फार्मेसी पर वह सेल्समैन है। शनिवार को वह मेडिकल शॉप पर अपने तीन-चार साथियों के साथ ड्यूटी पर था। रात करीब 10:45 बजे दो लड़के शॉप पर नींद की दवाई मांगने आए। दवाई नहीं होने की कहने पर कर्मचारियों से गाली-गालौच करने लगे। जिसके बाद वह वहां से चले गए। करीब 10 मिनट बाद ही दोनों बदमाश अपने 4-5 साथियों के साथ थार जीप से वापस आ गए।

डंडो से लैस होकर आए बदमाश गाली-गलौच कर सीधे ही शॉप के अंदर घुस गए। बदमाशों ने डंडे और लोहे के स्टूल से कर्मचारियों से मारपीट करना शुरू कर दिया। कर्मचारियों की जमकर पिटाई की। हनुमान के सिर में डंडा लगने पर वह लहूलुहान हो गया। खून से लथपथ हालत में देखकर हमलावर वहां से भाग निकले। भागते-भागते बदमाशों ने लोहे के स्टूल को भी कर्मचारियों पर फेंका। प्रताप नगर थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची। घायल हनुमान को साथी कर्मचारियों ने इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। मेडिकल शॉप में लगे CCTV फुटेज में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर हमलवारों की तलाश कर रही है।