news of rajasthan

दो साल बाद इंडियन प्रिमियर लीग में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत निराशाजनक रही है। सोमवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकट से करारी शिखस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन के 49 रनों की बदौलत 20 ओवर में 9 विकट पर 125 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक विकट खोकर जीत दर्ज की। शिखर धवन ने नाबाद 77 रन बनाए। राजस्थान को एकमात्र सफलता जयदेव उनादकट ने दिलाई।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स दो साल बाद आईपीएल में फिर से वापसी कर रही है। बैन के चलते राजस्थान रॉयल्स व चैन्नई सुपरकिंग्स को दो साल आईपीएल से दूर रखा गया था।

राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच 11 अप्रैल को जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में दिल्ली डेयर डेविल्स के साथ है। दिल्ली डेयर डेविल्स की कप्तानी इस बार गौतम गंभीर को सौंपी गई है जो अपने नेतृत्व में दो बार कोलकत्ता नाइट राइडर्स को आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं। रविवार को हुए मैच में दिल्ली डेयर डेविल्स को किंग्स 11 पंजाब के हाथों शिख्स्त झेलनी पड़ी थी।

यहां से होगी टिकट की आॅनलाइन बुकिंग

आईपीएल 11 के 7 मैच जयपुर में होने हैं। पहला मैच 11 अप्रैल को है जिसमें राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयर डेविल्स आपस में भिडेंगी। वीवो IPL11 के मैच टिकट आॅनलाइन BookMyShow (बुक माई शो) पर उपलब्ध हैं। 20 हजार टिकट की कीमत 500 रूपए से लेकर 1500 रूपए तक रखी गई है। सातों मैच की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं।

Vivo IPL 11 के टिकट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

एसएमएस में इन मैचों का उठाया जा सकेगा मजा

11 अप्रैल- राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली डेयर डेविल्स
18 अप्रैल- राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकता नाइट राइडर्स
22 अप्रैल- राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस
29 अप्रैल- राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
08 मई- राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स 11 पंजाब
11 मई- राजस्थान रॉयल्स बनाम चैन्नई सुपर किंग्स
19 मई- राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चेलेन्जर्स बैंगलुरू