news of rajasthan
Rajasthan Chief Minister and Governor best wishes on the Navratri.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राज्यपाल कल्याण सिंह और विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने प्रदेशवासियों को आज बुधवार को नवरात्र स्थापना पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री राजे ने अपने शुभकामना संदेश में लिखा, भक्ति और उपासना के महापर्व नवरात्रि स्थापना की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने लिखा, शारदीय नवरात्रि का यह उत्सव हमें मातृ शक्ति के प्रति श्रद्धा व आराधना करने की प्रेरणा देता है। इस अवसर पर मातारानी से प्रदेश की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना करती हूं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने युगपुरुष ‘महाराजा अग्रसेन’ की जयंती पर भी सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि महाराजा अग्रसेन के सद्भाव का संदेश व सिद्धांतवादी विचार वर्तमान समय में हम सभी के लिए प्रासंगिक व अनुकरणीय हैं।

news of rajasthan
File-Image: नवरात्र स्थापना-2018.

नवरात्र उत्सव बुराइयों से दूर रहने का प्रतीक: कल्याण सिंह

प्रदेश के राज्यपाल कल्याण सिंह ने नवरात्र स्थापना पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल सिंह ने कहा है कि नवरात्र उत्सव बुराइयों से दूर रहने का प्रतीक है। यह लोगों को जीवन में उचित एवं पवित्र कार्य करने और सदाचार अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं। इस पर्व पर सकारात्मक दिशा में कार्य करने पर मंथन करना चाहिए ताकि समाज में शांति, और सद्भाव का वातावरण कायम रह सके।

Read More: नगरीय विकास विभाग ने अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को रोकने के जारी किए निर्देश

विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल की नवरात्रा स्थापना पर शुभकामनाएं

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र के पावन पर्व पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि भारतीय आध्यात्म परम्परा में मातृशक्ति की उपासना को प्रधानता दी गयी है। उपासना से हमारी जीवन में नवस्फूर्ति और ऊर्जा का संचार होता है। ऋतु परिवर्तन के साथ मातृशक्ति की आराधना से हम आध्यात्म के पथ पर अग्रसर होते है। विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश में खुशहाली का वातावरण एवं सभी की सुख समृद्धि की कामना की है।

 

LEAVE A REPLY