news of rajasthan
Rajasthan Bypolls: CM Vasundhara Raje visit to Alwar.

राजस्थान उपचुनाव में अब एक सप्ताह से भी कम का समय रह गया है। मतदान तारीख़ नजदीक आते ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के स्टार प्रचारकों ने अपने चुनावी दौरे तेज कर दिए हैं। बीजेपी की स्टार प्रचारक और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिन से अलवर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी दौरे पर हैं। वे आज सुबह अलवर के तिजारा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। सीएम राजे अलवर संसदीय क्षेत्र से उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव के चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंची थी। उनका यहां कार्यकर्ताओं और आमजनों द्वारा फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

news of rajasthan
File image: राजस्थान उपचुनाव: सीएम वसुंधरा राजे का अलवर दौरा, तिजारा में किया जनसंवाद.

 राजे ने विभिन्न संगठनों, जनप्रतिनिधियों और सर्वसमाज से किया संवाद

मुख्यमंत्री राजे ने सोमवार सुबह तिजारा में सर्वसमाज के लोगों के साथ संवाद किया। उन्होंने यहां विभिन्न संगठनों प्रमुख लोगों से भी मुलाकात की। राजे ने पूर्व सरपंच, जिला परिषद् सदस्यों, पूर्व जनप्रतिनिधियों, अन्य जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। सीएम राजे का आज तिजारा से अलवर जिले के नीमराणा पहुंचने का कार्यक्रम भी है। इससे पहले राजे ने रविवार को अलवर ग्रामीण, रामगढ़ और राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक की। जिसमें सभी ने उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव को जीत दिलाने का वादा किया।

Read More: राजस्थान उपचुनाव: सीएम राजे का नसीराबाद में रोड शो, आज रात अजमेर में रुकने का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मां’ में जीत हासिल करेगी भाजपा

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा, मातृशक्ति सबसे बड़ी शक्ति है और मातृशक्ति यानी मां के सहयोग से उपचुनाव वाले तीनों क्षेत्रों ‘मां’ में भाजपा को जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि ‘मां’ मतलब एम से मांडलगढ़, ए से अजमेर और ए से अलवर। सीएम राजे ने आगे कहा कि मातृशक्ति जिसके पास हो, वह हर क्षेत्र में विजेता बनता है। मुख्यमंत्री ने रविवार को अलवर के एक निजी होटल में महिलाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने महिलाओं की तारीफ करते हुए कहा कि महिलाओं को आगे बढ़ने में चाहे कितनी ही परेशानी क्यूं ना आए, पर वे अपने आत्मविश्वास के बल पर हमेशा ही आगे जरूर बढ़ती हैं।

 

LEAVE A REPLY