कांग्रेस ने ‘ने​गेटिव पॉलिटिक्स’ को आगे बढ़ाते हुए जनता को आहत किया: अमित शाह

राजस्थान विधानसभा के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में कहा कि कांग्रेस ने नकारात्मक पॉलिटिक्स को आगे बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस हर जिले में अपना मुख्यमंत्री बता रही है। शाह ने कांग्रेस पर जाति और धर्म की पॉलिटिक्स को आगे बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने राजस्थान की जनता को आहत किया है। विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के आखिरी दिन आज बुधवार को जयपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव को रचनात्मक और सकारात्मक एजेंडे पर लिया है। शाह ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सरकारी योजना के लाभार्थियों का आंकड़ा और केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाली राशि का ब्यौरा भी मीडिया के सामने रखा।

Rajasthan Election 2018

Image: अमित शाह.

राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है भाजपा

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि हम राजस्थान को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकालकर विकसित राज्य बनाने में सफल हुए हैं और अब समृद्ध राज्य बनाने की ओर अग्रसर हैं। अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी। बीजेपी ने देश में भ्रष्टाचार को ​जड़ से उखाड़ फेंकने का काम किया है। राजनीति में शुचिता की पुनर्स्थापना करने का काम किया है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को नीतियों और विकास कार्यों के लिए चुनेंगी। जिससे प्रदेश का तेजी के साथ विकास होगा।

Read More: राजस्थान चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष शाह ने अपनाई ये खास रणनीति, अब ‘फतेह’ का इंतजार

राजस्थान में कांग्रेस ने परिवारवाद और जातिवाद पर लड़ा है चुनाव

अमित शाह ने कहा बीजेपी को 2014 के बाद हुए चुनावों में लगातार सफलता मिल रही है। 19 राज्यों में बीजेपी की सरकारें है। उन्होंने बताया कि राजस्थान चुनाव प्रचार में पार्टी नेताओं की लगभग 222 चुनावी सभाएं और 15 रोड शो हुए हैं। इस दौरान भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हुए 1 करोड़ 70 लाख लाभार्थियों का उत्साह देखने को मिला। कांग्रेस ने अपने परंपरागत मुद्दों को उठाने की कोशिश की। कांग्रेस ने परिवारवाद और जातिवाद पर चुनाव लड़ा है, जबकि बीजेपी ने विकास के मुद्दे पर। इस चुनाव में राजस्थान की जनता भ्रष्ट्राचार को बढ़ावे देने वाली कांग्रेस को जवाब देगी। भारतीय जनता पार्टी के लिए जनता की मां-बाप है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.