news of rajasthan
Army recruitment rally will be held soon for candidates of Jaipur and Tonk District.

भारतीय सेना में शामिल होकर देश सेवा करने के इच्छुक युवाओं का यह सपना जल्द ही पूरा हो सकता है। जयपुर एवं टोंक जिले के युवाओं के लिए जल्द ही सेना भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। आगामी 28 सितंबर से प्रस्तावित सेना भर्ती रैली के संबंध में गुरूवार को जयपुर जिला कलक्टर सिद्धार्थ महाजन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिला कलक्टर ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को सेना भर्ती के सफल आयोजन के लिए आपसी समन्वय से आवश्यक तैयारियों के लिए निर्देश दिए हैं।

news of rajasthan
Image: जयपुर व टोंक के अभ्यर्थियों के लिए 28 सितंबर से आयोजित की जाएगी सेना भर्ती रैली 2018.

सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए तैयारी करे अधिकारी

जयपुर जिला कलक्टर सिद्धार्थ महाजन ने बैठक में मौजूद पुलिस, जयपुर विकास प्राधिकरण, नगर निगम, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, सार्वजनिक निर्माण विभाग व जलदाय विभाग के अधिकारियों से कहा कि भर्ती रैली में अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए समय पूर्व सभी तैयारियां पूरी कर ली जाए। उन्होंने कहा कि सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए अधिकारी सेना भर्ती रैली का सफल आयोजन के लिए तैयारी करे। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (दक्षिण) धारा सिंह मीना, अतिरिक्त जिला कलक्टर (चतुर्थ) हरि सिंह मीना, आमेर, सांभर, चौमू, चाकसू व विराटनगर के उपखण्ड अधिकारियों सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Read More: राजस्थान में मेंटल हेल्थ केयर अथॉरिटी का हुआ गठन, मानसिक रोगियों का होगा नि:शुल्क इलाज

13 अगस्त तक ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं इच्छुक अभ्यर्थी

बैठक में आरएमओ मेजर विजय ओपले ने बताया कि वर्तमान में भर्ती के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है, जो 13 अगस्त, 2018 तक जारी रहेगी। इसके लिए इच्छुक जयपुर एवं टोंक जिले के अभ्यर्थी भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना पंजीयन करा सकते है। मेजर ओपले ने बताया कि रजिस्ट्रशन की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद तहसीलवार भर्ती के कार्यक्रम का निर्धारण किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY