जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। अब जयपुर में सहेली के भाई के कॉलेज छात्रा से रेप किया गया। बताया जा रहा है कि नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर छात्रा को होटल में ले जाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल कर दिया। बगरू थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

सहेली के भाई ने किया कॉलेज छात्रा से रेप
पुलिस ने बताया कि बगरू निवासी 21 साल की युवती ने मामला दर्ज करवाया है। वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। जनवरी 2022 में कॉलेज में पढ़ने के दौरान उसकी सहेली के भाई चमन लाल ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। जिसके बाद कॉल कर परेशान करने लगा। आरोप है कि पोस्ट ऑफिस में फार्म भरवाने के नाम पर उसके डॉक्यूमेंट ले लिए। 6 जून की रात को घर के बाहर बुलाया।

कोल्डड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके पिला दिया। होटल में बेहोशी की हालत में आरोपी चमन लाल ने उसके साथ रेप किया। पांच दिनों तक तीन अलग-अलग होटलों में रखकर डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी देने लगा।

अश्लील फोटो-वीडियो किए वायरल
आरोपी चमन लाल ने उसकी अश्लील फोटो वीडियो भी बनाए थे। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसएचओ विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गुरुवार शाम रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जून 2022 में पीड़िता की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। पांच दिन बाद उसे पुलिस ढूंढकर ले आई थी। उस समय बयानों में उसने किसी तरह की वारदात होने से मना किया था। इस संबंध में अब मामला दर्ज करवाया गया हैए जिसकी जांच की जा रही है।