जयपुर। प्रदेश में बढ़ रहे अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। अलवर में मनुमार्ग स्थित कैपिटल गलेरिया मॉल में आज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने मॉल में स्थित कैफे और स्पा सेंटर की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों में लिप्त करीब एक दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर सीओ साउथ हरि सिंह घायल के नेतृत्व में अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में चल रहे अनैतिक कैफों और स्पा सेंटरों पर कार्रवाई की है।

पढ़ने वाले युवक और युवती पकड़े गए
शहर के मनु मार्ग स्थित कैपिटल गलेरिया मॉल में चलने वाले स्पा सेंटरों पर पुलिस ने रेड मारी। इस दौरान स्पा सेंटर से बड़ी संख्या में युवक-युवती पकड़े गए हैं। इनमें बड़ी संख्या में कॉलेजों में पढ़ने वाले युवक युवती शामिल है। पुलिस ने सभी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा नाबालिग युवक युवतियों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही अन्य स्पा सेंटरों की जांच पड़ताल भी की गई। इस दौरान मॉल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया कई संचालक मौके से भागने में सफल हो गए। पकड़े गए सभी युवक और युवतियों को पुलिस कोतवाली थाना लेकर पहुंची। इस दौरान तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।

स्पा सेंटर की आड़ में गलत काम
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ साउथ हरि सिंह घायल ने बताया कि विगत कुछ दिनों से पुलिस को मॉल के बाहर और अंदर चलने वाले कई स्पा सेंटर और कैफों में गलत काम होने जानकारी मिल रही थी। एसपी तेजस्वीनी गौतम ने पुलिस की विशेष निगरानी टीम बनाकर लगातार रेकी करवाई।

एक दर्जन से ज्यादा कैफों और स्पा सेंटर पर कार्यवाही
सोमवार सुबह इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए पुलिस दल ने एक साथ मॉल में चलने वाले करीब एक दर्जन से ज्यादा कैफों और स्पा सेंटर पर कार्यवाही करते हुए अनैतिक गतिविधियों में लिप्त करीब एक दर्जन युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया शहर में अनैतिक कार्य करने वाले होटल, कैफे और स्पा सेंटरों पर लगातार सतत कार्रवाई की जा रही है।