जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश से आए दिन अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक एक महिला योग टीचर पर अपने साथी योग टीचर का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है। पीड़ित योग टीचर ने अपनी शिकायत में बताया कि महिला योग टीचर ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश कर दिया। जब बाद में होश आया तो पता चला है कि उसने किसी तेजधार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट डाला। यह घटना शहर के भांकरोटा थाने इलाके की है। पीड़ित ने इस बारे मे महिला योग टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती
पीड़ित युवक ने बताया कि वह बीकानेर का रहने वाला है। पिछले तीन सालों से जयपुर में रहकर पढ़ाई और योग अध्यापक का काम करता है। उसकी सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से अच्छी जान पहचान हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे के घर भी आने-जाने लगे। महिला भी पेशे से योग टीचर है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह 16 नवंबर को योग क्लास लेकर वैशाली नगर से अपने घर कनक वृंदावन जा रहा था। तब महिला ने उससे दूध सब्जी मंगवाई। योग टीचर सामान लेकर गांधी पथ स्थित महिला के फ्लैट में पहुंचा जहां पर योग टीचर महिला ने खाना बनाया और युवक ने भी वहीं पर खाना खाया।

बेहोश कर काट डाला प्राइवेट पार्ट
खाना खाने के बाद युवक महिला के साथ अपने घर आ गया। इसके बाद युवक को घबराहट और चक्कर आने लगे तो वह सो गया। इस दौरान महिला भी युवक के घर पर ही थी। रात दो बजे के आसपास युवक की आंख खुली तो उसके प्राइवेट पार्ट के आसपास दर्द हो रहा था। कपड़े फटे हुए थे और बेड और फर्श पर खून ही खून बिखरा हुआ था। घायल अवस्था में पीड़ित ने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन जब तक महिला वहां से जा चुकी थी।

महिला ने पीड़ित को अस्पताल में करवाया भर्ती
युवक ने महिला को फोन किया तो महिला ने रोते हुए कहा कि मुझे माफ कर दो। युवक ने महिला को कहा कि मुझे हॉस्पिटल लेकर चलो। थोड़ी देर बाद वो अपनी कार लेकर आई और युवक को कार में डालकर एक निजी अस्पताल लेकर गयी। जहां से उसे डॉक्टरों ने SMS अस्पताल रेफर कर दिया। युवक का अभी SMS अस्पताल में इलाज चल रहा है।