जयपुर। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधिक मामले चिंता का विषय बना हुआ है। हाल ही में श्रीगंगानगर पुलिस ने हनी ट्रैप के जरिये लोगों से ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दापास किया है। पुलिस ने इस मामले में गिरोह की दो महिलाओं सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दो जोड़े हैं, इनमें शामिल 2 दंपती एक व्यापारी को फंसाकर उसे 10 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, गिरोह ने व्यापारी को जबरन नग्न कर उसका अश्लील वीडियो बना डाला। इसके बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वीडियो डिलीट करने की एवज में आरोपी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

24 घंटे में किया खुलासा
शिकायत मिलते ही श्रीगंगानर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और महज 24 घंटों में ही मामले का खुलासा कर दिया। हनी ट्रैप गैंग का पर्दापास करते हुए उन्होंने पति-पत्नी के 2 जोड़ों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पति-पत्नी के ये दोनों जोड़े श्रीगंगानगर के एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे 10 लाख रुपये हड़पने की फिराक में थे। पुलिस के हत्थे चढ़े बिलाल खान उर्फ सोनू तथा उसकी पत्नी जुले खा और जुम्मे खान तथा उसकी पत्नी राज कौर को शामिल है।

10 लाख रुपए मांगे
पुलिस के अनुसार, श्रीगंगानगर के कॉटन मिल के व्यापारी को उसकी ही फैक्ट्री में वेल्डिंग का काम करने वाले बिलाल खान उर्फ सोनू की पत्नी जुले खा ने फोन कर अपने घर पठानवाला बुलाया। वहां चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसका नग्न और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो डिलीट करने की एवज में व्यापारी ब्लैकमेल करने की कोशिश की। गिरोह ने व्यापारी से इसकी एवज में 10 लाख रुपए की मांग की।