जयपुर। राजस्थान में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। पाली जिले से दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार बाली थाना क्षेत्र के आदिवासी क्षेत्र की दो नाबालिग बहनों को घर छोड़ने का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में बाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

वारदात में 3 नाबालिग भी शामिल
बाली ने बताया कि पीपला गांव निवासी आरोपी तेरसाराम पुत्र लकाराम गरासिया, मगाराम पुत्र आसाराम गरासिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया कि गैंगरेप में तीन नाबालिग भी उनके साथ थे। जिनको दस्तयाब करने की कार्रवाई की जा रही हैं।

जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म
बाली थाना क्षेत्र आदिवासी क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि 12 मई को उनके गांव में शादी थी। शादी ​में हिस्सा लेने के लिए उनकी 14 वर्षीय बेटी व छोटे भाई की 12 वर्षीय बेटी गई थी। रात करीब दस बजे समाज के ही कुछ युवकों ने उन्हें घर छोड़ने के विश्वास में लेते हुए बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए तथा सभी ने दुष्कर्म किया।

चाकू दिखाकर दी मारने की धमकी
इसके बाद चाकू दिखा कर डराया कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। घटना के बाद दोनों घबरा गई। खामोश रहने लगी। जिस पर उनसे पूछा तो पता चला कि शादी वाली रात को उनके साथ दुष्कर्म हुआ।