जयपुर। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में ​महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जोधपुर जिले में तीन युवकों द्वारा एक विवाहित के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला बाजार से घर जा रही थी, तभी तीनों युवकों ने महिला को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और सुनसान इलाके में जाकर रेप किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुड़ी गई है।

महिला को जबरन बाइक पर बैठाया

यह घटना जिले केआगोलाई स्थित भानगढ़ गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव के बाजार से महिला अपने घर जा रही थी, तभी तीन युवकों ने महिला का पीछा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते तीनों युवकों ने महिला को जबरन बाइक पर बैठा लिया और सुनसान खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को खेतों में ही छोड़कर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल

पीड़िता के परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का जोधपुर महात्मा गांधी अस्पताल में मेडिकल कराया। महिला के परिजनों ने बताया की बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।