जयपुर। बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। रोजाना इससे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। कई लोगों को सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हो चुकी है। प्रदेश के भरतपुर में एक पुजारी को जान से मारने की धमकी मिली है। भरतपुर की महारानी श्री जया कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र को मंदिर के गर्भ गृह में चस्पा किया गया है।

‘कन्हैयालाल जैसा होगा हाल’
इस पर लिखा है कि पुजारी या तो मंदिर छोड़ दो, नहीं तो 10 दिन के अंदर कन्हैया लाल की तरह आपका सिर काट दिया जाएगा। शुक्रवार सुबह जब पुजारी पूजा करने के लिए मंदिर में पहुंचा तो उसे पत्र चस्पा हुआ मिला। घटना को लेकर पुजारी ने कॉलेज प्रशासन को सूचना दी। कॉलेज प्रशासन और मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे में लिया है। पत्र मिलने के बाद मंदिर का पुजारी पूरी तरह घबराया हुआ है। सुरक्षा को देखते हुए मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मंदिर को लेकर पुजारियों में चल रहा है विवाद
मथुरा गेट थाना अधिकारी रामनाथ सिंह ने इस बारे में कहा कि मंदिर में पुजारियों को लेकर पहले से ही आपस में विवाद चल रहा है। दो पुजारियों में आपस में विवाद के कारण किसी शरारती लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन फिर भी पूरे मामले की अलग-अलग पहलुओं से जांच की जा रही है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
पुजारी को धमकी भरा पत्र मिलने से आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों में रोष व्याप्त है। उनका कहना है कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस को ज्ञापन सौंपा है। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

मामले की जांच कर रही है पुलिस
धमकी भरे पत्र में प्रेषक के नाम पर कामा पहाड़ी लिखा हुआ था। मथुरा गेट थाना पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जिस किसी ने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसको जल्द ट्रेस कर कार्रवाई की जाएगी।