जयपुर। प्रदेश के जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे में एक शिक्षक का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाएगी। इस शिक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ बड़ी बेरहमी के साथ पिटाई की। इसके बाद पत्नी को अर्द्धनग्न अवस्था में धूप में बैठा दिया और खुद अंदर बैठकर भोजन करता रहा। हैवान बने इस शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी लगी। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए इसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उसकी पत्नी के पीहर पक्ष को मामले की जानकारी दी गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीचर को किया गिरफ्तार
फलौदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि घटना का वीडियो सोमवार को सामने आया। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए प्राइवेट स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसे शांति भंग करने के आरोप में पकड़ा गया है।

पत्नी ने केस दर्ज कराया तो धाराएं जोड़ेंगे
पीड़ित पत्नी और बेटी से महिला पुलिस ने अलग से बातचीत कर उनसे पूछा है कि वह मुकदमा दर्ज कराना चाहती हैं या नहीं। इस पर उसकी पत्नी ने कहा कि वह अपने पीहर पक्ष के लोगों के पहुंचने के बाद इस पर निर्णय लेगी। पुलिस ने बताया कि यदि वे लोग मुकदमा दर्ज कराते हैं तो इस अपराध से सम्बंधित धाराएं जोड़ दी जाएंगी।

अर्द्धनग्न अवस्था में धूप में बैठा दिया
पुलिस के मुताबिक इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैलाश ने अपनी पत्नी के साथ बेजा मारपीट की। बीच-बचाव करने आई बेटी को भी नहीं छोड़ा उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद उसने पत्नी के आधे कपड़े फाड़ दिए और उसे खुले स्थान पर धूप में बैठा दिया। पत्नी धूप में बैठी चीख-चीखकर रोती रही, लेकिन कैलाश मकान के अंदर बैठकर भोजन करता रहा।

अब पछतावे का नाटक
इस बारे में जब कैलाश से बातचीत की गई तो कैलाश का कहना था कि उसे पत्नी के साथ मारपीट का पछतावा है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। उसका दावा है कि पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती। मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं। ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया। इसी तनाव में हाथ उठा बैठा।