जयपुर। राजस्थान महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक टैक्सी ड्राइवर ने घर में घुसकर महिला से साथ रेप किया। विरोध करने महिला की पिटाई की गई है। अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। वहीं जीजा ने साजिश रचकर जयपुर की युवती से गैंगरेप किया। आरेापी के भाई ने युवती को कोटा से किडनैप किया और सीकर में लेकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

घर में घुसकर किया दुष्कर्म
जयपुर में घर में घुसकर मारपीट कर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया। पिछले पांच सालों में उसके साथ कई बार रेप किया गया। सांगानेर थाना पुलिस ने इस्तगासा के जरिए शुक्रवार शाम मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेप कर बनाया अश्लील वीडियो
एसएचओ हरि सिंह दुधवाल ने बताया कि सेक्टर-7 प्रताप नगर निवासी 35 साल की महिला ने मामला दर्ज कराया है। साल 2017 में वह पति और बच्चों के साथ टैक्सी से गांव गई थी। ड्राइवर कैलाश चन्द मीणा उनको छोड़ने गया था। पति-बच्चों के गांव में रुकने पर वह अकेली जयपुर लौट आई। इसी दौरान आरोपी कैलाश चंद मीणा उसको घर में अकेला पाकर जबरन घुस गया। उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर रेप किया। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल कर पति की गैरमौजूदगी में रेप करने लगा।

जयपुर में युवती के साथ गैंगरेप, जीजा ने रची साजिश
कोटा में 16 साल की नाबालिग का किडनैप और उससे दो शहरों में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि नाबालिग के जीजा के भाई ने उसका कोटा से अपहरण किया और जयपुर ले गया। यहां 13 दिन तक उसे कैद रखा। उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर नशे में दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

दोस्त के साथ मिलकर किया रेप
नाबालिग उनके चंगुल से छूट कर निकली। कोटा आने के लिए स्टेशन पहुंची। मदद के बहाने एक युवक उसे अपने साथ सीकर ले गया। फिर दोस्त के साथ मिलकर रेप किया। यहां सीकर पुलिस के मिली युवती को पुलिस ने कोटा पुलिस को सौंपा। आखिर शनिवार सुबह 4 बजे पीड़िता को कोटा की उधोगनगर पुलिस ने पकड़कर बाल कल्याण समिति (CWC) के सामने पेश किया। काउंसलिंग में पीड़िता ने आपबीती बताई।