जयपुर। प्रदेश के भरतपुर जिले से पिता और बेटे के रिश्तें को तार-तार कर देने की घटना सामने आई है। पैसों के लिए कलयुगी ​बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना डीग थाना इलाके की है। आरोपी बेटे ने अपने दो दोस्तों से मिलकर एक्सीडेंटल बीमा का फर्जी क्लेम उठाने के लिए अपने पिता के सिर हथौड़े से वारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने 24 दिसंबर की देर रात को वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया है।

4 बैंक में करवाया 40 लाख रुपए का बीमा
इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। डीग के सदर थाना इलाके के नगला भधई गांव का रहने वाला था। मोहकम अपने पुत्र राजेश के साथ फरीदाबाद में रहता था। करीब चार महीने पहले राजेश ने अपने पिता मोहकम का चार अलग-अलग बैंकों में 40 लाख रुपये का एक्सीडेंटल बीमा कराया था। उसके बाद उसने इस बीमा का फर्जी क्लेम उठाने की योजना बनाई। इसके लिए मोहकम को गांव लाने का प्लान तैयार किया गया।

हत्या कर शव को सड़क पर फैंका
पुलिस के अनुसार, 24 दिसंबर को राजेश योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ पिता को घर ला रहा था। शाम को रास्ते में राजेश ने अपने पिता और साथियों को पहले शराब पिलाई। उसके बाद डीग थाना इलाके के दिदावली गांव के पास मौका देखकर साथियों के साथ मिलकर हथौड़े से वारकर पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बाद में शव को सड़क किनारे फेंक दिया ताकि वह एक्सीडेंट की घटना लग सके।