जयपुर में अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है। आम नागरिक भी छोटी-छोटी बात पर एक-दूसरे से मारपीट करने पर उतारू हो रहे हैं। बुधवार रात को राजधानी के रिद्धि-सिद्धि चौराहा स्थित एक पिज्जा शॉप पर मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल रिद्धि सिद्धि चौराहे पर स्थित ला पिनाेज पिज्जा रेस्टोरेन्ट में कुछ वकील पार्टी कर रहे थे। उन्होंने पिज्जा ऑर्डर किया था लेकिन पिज्जा देने में काफी समय लग गया।

पिज्जा की डिलीवरी में ज्यादा समय लगने पर वकीलों की रेस्टोरेन्ट कर्मचारियों के साथ बहस हो गई। मामूली सी बहस ने झगड़े का रूप ले लिया और एक पक्ष ने रेस्टोरेन्ट में तोड़फोड़ कर डाली। इस पर पिज्जा मालिक व कर्मचारियों में से किसी ने एक वकील के पेट में चाकू घुसा दिया। झगड़े में 3 वकील समेत एक कर्मचारी घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तोड़फोड़ की घटना के समय नीचे बेसमेंट में एक परिवार की बर्थडे पार्टी चल रही थी। झगड़े को देखकर बेसमेंट का शटर डाउन कर दिया गया जिसमें पार्टी में शामिल लोग 1 घंटे तक फंसे रहे। ताेड़फाेड़ की घटना रात करीब दस बजे हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियाें ने पिज्जा शाॅप मेें लगे सीसीटीवी कैमराें की जांच की जिसमें सारी घटना कैद हो गई। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने रेस्टोरेन्ट के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।