जयपुर। राजस्थान में लगातार सेक्स रैकेट के मामले बढ़ रहे है। हाल ही में प्रदेश के पाली जिले देह व्यापार का खुलासा हुआ है। सोजत थाना क्षेत्र के चंडावल गांव सरहद स्थित एक ढाबे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स के मामले में दो युवतियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि हाइवे पर चंडावल के निकट ढाबे पर देह व्यापार की जानकारी मिली थी। जिस पर बोगस ग्राहक भेजा गया। इशारा मिलते ही टीम ने दबिश दी।

2 लड़कियों से सहित 5 गिरफ्तर
देह व्यापार के मामले में जनता मार्केट भाडुंप थाना भाडुंप मुम्बई हाल लक्ष्मी होटल चंडावल निवासी राहुल (25) पुत्र शिवकुमार, गुड़ा एन्दला पाली निवासी महेन्द्र (22) पुत्र जेठाराम, दुदु निवासी अजय (33) पुत्री कपूरचंद सहित दो अन्य युवतियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया।

फोन पर तय होता था टाइम और पैसे
होटल में देह व्यापार चलाने वाले दिल्ली-मुम्बई से लड़कियां लेकर आते थे। पुलिस से बचने के लिए यनके फिक्स ग्राहक होते थे। जिन्हें कॉल कर बोल देते थे कि नया बटर आ गया हैं। फोन पर ही टाइम व रुपए तय होते थे। दलाल कम उम्र की लड़की को छोटा बटर तो बड़ी उम्र की लड़की को बड़ा बटर बोलते थे। इसके साथ ही रुपयों को कोड वर्ड में दम बोलते थे। जैसे 500 दम लगेंगे, 1000 दम लगेंगे।

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी
बीते दिनों प्रदेश के बाड़मेर जिले में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ किया है। इस छापेमारी के दौरान चार ​लड़कियों और पांच लड़कों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस उप अधीक्षक आनंद सिंह राजपुरोहित ने डमी ग्राहक भेजकर सूचना का सत्यापन करवाया था।