जयपुर। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे है। इन अपराधों पर लगाम लगाने में अशोक गहलोत की सरकार नाकाम साबित हो रही है। पिछले कुछ सालों प्रदेश में इतने अपराध हुए है कि राजस्थान को देशभर में शर्मिदा होना पड़ा रहा है। आए दिन प्रदेश के कौने कौने से लूट हत्या, रेप और गैंगरेप की घटनाए आ रही है। लड़कियों और महिलाओं का अब घर से निकलना मुश्किल हो गया है। एक विवाहिता को पड़ौसी युवक से मोबाइल रिचार्ज करवाना भारी पड़ा। रिचार्ज करने के कुछ दिन बाद युवक ने महिला के नंबर पर कॉल और वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया।

चार महीनों से घर में घुसकर कर रहा था दुष्कर्म
महिला ने कई बार इसका विरोध किया। लेकिन आरोपी अपनी आदत से बाज नहीं आया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने पति और बच्चों को मारने की धमकी दी। मौका देख महिला के घर में घुसकर और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो भी ले लिए। इन वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर पिछले चार महीनों से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

परेशान होकर पीड़िता दर्ज करवाई शिकायत
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी बदनाम करने की धमकी देकर जब इच्छा हो तभी बुला कर उसके सा​थ दुष्कर्म करता है। अब तो आरोपी तीन से चार दिन में उसको पकड़ लेता है और दुष्कर्म करता है। आरोपी से परेशान होकर महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी जीणमाता निवासी रवि पाराशर को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी सीओ राजेश आर्य ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही महिला का मेडिकल करवाने और मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए जाएंगे।