जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और लड़किेयों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। अपराध के मामले राजस्थान पूरे देश में पहले नंबर बरकरार है। पिछले दो साल से कांग्रेस के राज में अपराधिक घटना का रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है। गैंगरेप, रेप, हत्या के आंकड़ों पर नजर डाले तो प्रदेश को शर्मसार कर देने वाले है। हाल ही में जयपुर में एक विवाहिता के साथ टिकटॉक के जरिए नजदीकियां बढ़ाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

होटल में बुलाकर किया रेप
आरोपी ने महिला को होटल में बुलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। इस मामले में 30 वर्षीय विवाहिता महिला ने मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

डेढ़ साल पहले टिकटॉक पर हुई थी मुलाकात
दुष्कर्म पीड़िता ने बताया है कि करीब डेढ़ साल पहले टिकटॉक के जरिए उसकी पहचान रवि गुर्जर नाम के लड़के से हुई थी। दोनों ही एक दूसरे के वीडियो पसंद कर कमेंट किया करते थे। आरोपी रवि खुद को अजमेर में मसूदा कस्बे का रहने वाला बताता था। दोनों के बीच कमेंट्स पर चैटिंग भी होने लगी। रवि ने अपने मोबाइल नंबर महिला को देकर उसका नंबर भी ले लिया। दोनों के बीच गहरी दोस्ती के बाद बातचीत होने लगी।

होटल में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेसुध
पीड़िता महिला के अनुसार, करीब एक महीने पहले आरोपी रवि ने उसे जयपुर में ही मिलने की बात कही। सिंधी कैंप बस स्टैंड पर महिला को भी बुलाया। बातचीत के बहाने एक होटल में ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद रवि गुर्जर ने महिला के साथ रेप किया।

आपत्तिजनक फोटो व वीडियो के दम पर किया ब्लैकमेल
पीडित महिला ने बताया कि बेहोशी के दौरान आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया। होश में आने पर महिला को दुष्कर्म का पता चला। इसके बाद आरोपी रवि ने उसे डरा धमकाकर चुप रहने को कहा। उसके पति को अश्लील वीडियो फोटो भेजने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता को बार-बार मिलने के लिए बुलाने लगा। तब उसने पति से आपबीती बताई। इसके बाद डीसीपी साउथ ऑफिस में परिवाद दर्ज करवाया।