जयपुर। अशोक गहलोत के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे हैं। दिल्ली पुलिस रोहित की तलाश कर रही है। इसी बीच रोहित जोशी की ओर से दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। याचिका में युवती पर रोहित को हनीट्रैप के तहत फंसाने का आरोप लगाया है। उसने याचिका में यह भी कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन इसके लिए पिता तैयार नहीं हुए। याचिका में रेप के आरोपी रोहित ने दिल्ली सदर बाजार थाने में दर्ज एफआईआर को रद्द करने की गुहार लगाई है।

आपसी सहमति से संबंध बनाए
दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर में रेप का मामला हनीट्रैप से जुड़ा हुआ बताया गया है। याचिका में रेप के आरोपी रोहित ने दिल्ली सदर बाजार थाने में दर्ज एफआईआर को रद्द करने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा- फेसबुक के जरिए युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। आपसी सहमति से संबंध बनाए।

युवती से शादी करना चाहता था
रोहित ने याचिका में बताया, मैं अपनी पत्नी से तलाक लेकर युवती से शादी करना चाहता था। इसके लिए मैंने अपने पिता से भी बात की थी, लेकिन वह तैयार नहीं हुए। उसे नहीं पता था कि युवती उसे फंसा रही है।

एफआईआर रद्द करने गुहार
रोहित ने आरोप लगाया है कि हनीट्रैप में फंसाने के प्लान के तहत ही उससे दोस्ती की गई थी। युवती एफआईआर दर्ज कराकर उसे पत्नी और बेटी से अलग करना चाहती है। याचिका में युवती की ओर से दर्ज एफआईआर को गलत बताते हुए रद्द करने का आग्रह किया गया है।

फेसबुक के जरिए युवती से हुई दोस्ती
अक्टूबर 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती युवती से हुई थी। युवती ने उसे दोस्ती का प्रस्ताव भेजा था, जिसे रोहित ने स्वीकार कर लिया था। जनवरी 2021 से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में है। सवाई माधोपुर में पहली बार आपसी सहमति से दोनों के बीच संबंध बने थे। सवाई माधोपुर से शुरू हुई रिलेशनशिप के दौरान युवती ने उससे कई गिफ्ट भी लिए। फरवरी 2022 में ब्लैकमेल कर जयपुर में लिव-इन का दवाब बनाया। उसे नहीं पता था कि युवती उसे फंसा रही है।