आयेगा तो मोदी ही
आयेगा तो मोदी ही

एक नारा जो अब देश की जनता की जवान और दिल पर बैठ चूका है और भीड़ से एक ही आवाज आती है की “आयेगा तो मोदी ही”। आज बहुत से लोग यह सोचते हैं कि इस नारे की शुरुआत कहाँ और कैसे हुई ? 2014 चुनाव में एक नया हर जवान पर था और वह था “अबकी बार मोदी सरकार” (Abki Baar Modi Sarkar) और अब 2019 में यही नया बदल गया है। किन्तु मतलब तो एक ही है। ये वो नारा है, जो हर किसी के दिल और दिमाग मे बैठ गया है। भारतीय जनता पार्टी की हर रैली में चारों तरफ़ एक ही स्वर एक ही ध्वनि में सुनाई देती है। देश की जनता में मोदी को लेकर काफी उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक ही नारा सुनाई देता है “आयेगा तो मोदी ही”।

2014 में कोई और नारा था, 2019 में आयेगा तो मोदी ही

पिछली बार का नारा था "अबकी बार मोदी सरकार"
पिछली बार का नारा था “अबकी बार मोदी सरकार”

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के समय इस बार कई नारे सुनाई दे रहे हैं। सबसे खास नारा तो एक ही रहा आयेगा तो मोदी ही। जो आज सबसे ज्यादा लोकप्रिय बन गया है। हर देश वासी की जुबान पर एक ही नारा है। जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां कही भी जाते हैं, तो जनता वहां “मोदी मोदी मोदी” के नारे लगाने शुरू कर देती हैं। लेकिन इस बार एक नारा ऐसा है जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय होकर चारो तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। ये वो नारा है जो हर देश वासी की जुबान पर छाया हुआ है। भाजपा की हर रैली हो या रोड शो हर जगह एक ही नारा सुनाई दे रहा है “आयेगा तो मोदी ही”।

इस नारे ने काफी लोकप्रियता बटोर ली है। हर गली-चौराहे पर ये नारा सबसे ज्यादा लोकप्रिय हासिल कर रहा है। एक मीडिया चैनल से एक्सक्लूसिव बर्तालाप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ये इस चुनाव का सबसे लोकप्रिय नारा है। जिसे खुद मोदी ने नहीं दिया। किसी भी एजेंसी ने नहीं दिया है। बल्कि इसे देश की जनता ने दिया है। जिसकी हम सराहना करते है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस बार का चुनाव नेता नही देश की जनता अपने लिए लड़ रही है।

[alert-warning]Read More: कोलकाताः अमित शाह के रोड शो में हिंसा के बाद भाजपा-टीएमसी में वाकयुद्ध शुरू, जानें पूरी अपडेट[/alert-warning]