राजस्थान का अलवर जिला एक बार फिर से सुर्खियों में है और यहां से फिर बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। अलवर शहर के मुख्य केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर समुदाय विशेष के दंपति के साथ अश्लील हरकतें करने, उन्हें प्रताड़ित करने और जबरन जय श्री राम के नारे लगवाने का मामला सामने आया है। हरियाणा के नूंह मेवात निवासी दंपति के साथ हुई इस शर्मनाक घटना पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

दरअसल जानकारी के मुताबिक हरियाणा के नूंह मेवात निवासी एक दंपति अपने बच्चे के साथ अलवर बस स्टैण्ड पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां सुरेंद्र भाटिया और वंश उर्फ वीरू नामक दो युवक शराब के नशे में धुत होकर आए और दंपति को परेशान करने लगे। आरोपियो ने महिला के साथ अश्लील हरकतें की और टोकने पर जय श्री राम के नारे लगाने को कहने लगे। जब दंपति ने उनसे समझाइश की कोशिश तो मारपीट पर उतारू हो गए।

तभी दंपति के शोर मचाने पर बस स्टैंड पर मौजूद अन्य लोग एकत्रित हुए और आरोपियों की पकड़ कर धुनाई कर डाली, फिर पुलिस के हवाले कर दिया था। पीड़ित दंपति की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि अलवर जिले में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। प्रदेश ही नहीं बल्कि देशभर से इस तरह की घटनाएं सामने आती रही है लेकिन इन पर रोक नहीं लग पा रही है।