जयपुर। राजस्थान में इन दिनों दुष्कर्म के मामले सुर्खियों में हैं। प्रदेश के बूंदी जिले में भी लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। दोस्त ने ही दोस्ती की आड़ में विवाहिता से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र की 30 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने विवाहिता के पति के दोस्त हंसराज मीना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना करीब 20 दिन पुरानी बताई गई है।

दो साल से आरोपी का घर पर आना जाना था
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नैनवां निवासी 30 वर्षीय विवाहिता के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी हंसराज मीना उसका दोस्त है। पिछले दो सालों से उसका घर पर आना-जाना भी है। पिछले एक महीने से काम के सिलसिले में वह टोंक गया हुआ था। आज से 20 दिन पहले आरोपी हंसराज ने उसकी पत्नी का कॉल कर घर पर मिलने आने की कहा।

खेत में लेकर किया दुष्कर्म
शिकायत में पीड़िता ने बताया कि मना करने के बाद भी वह घर आ गया। आरोप है कि हंसराज मीना ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और पास ही खेत में ले जाकर रेप किया। रविवार को वापस घर लौटने पर उसकी पत्नी ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी दोस्त के खिलाफ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपराध से प्रदेश शर्मसार
लगातार बढ़ रहे महिलाओं के अपराध से प्रदेश शर्मसार हो रहा है। हालांकि इन मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी लगातार हो रही है। उसके बाद ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोग इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।