हनी ट्रेप के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं जिसमें बड़े व रसूखदार लोगों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है और पैसे मांगे जाते है। इसी बीच अब राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला जेल के एक प्रहरी को हनी ट्रेप के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित जेल प्रहरी ने तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है जिसमें आरोपी महिला भी शामिल है।

जेल प्रहरी ने आरोप लगाया है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाकर एक महिला के साथ अश्लील तस्वीरें खींच ली और होश में आने के बाद आरोपियों ने 3 लाख रुपये देने की मांग कर डाली। पैेसे नहीं देने पर आरोपियों ने उसे रेप के झूठे केस में फंसाने और तस्वीरें व वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी।

पार्टी के बहाने बुलाकर खींची अश्लील फोटो

टाउन थाने की पुलिस को 54 वर्षीय जेल प्रहरी निहाल सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले के अनुसार उसके परिचित अनवर का सोमवार को फोन आया और उसने पार्टी के बहाने से एक पैलेस में बुलाया। वहां पर पहले से ही मिर्जा भी मौजूद था। बाद में मिर्जा और अनवर उसे एक गांव में ले गए जहां महिला पहले से ही मौजूद थी। महिला व उसके परिचितों ने बातों में उलझाकर उसे नशीला पदार्थ पिया दिया जिसके बाद वह बेसुध हो गया। इसी बीच आरोपियों ने जेल प्रहरी की अश्लील फोटो खींच ली।

जब पीड़ित को होश आया तो अनवर और मिर्जा के साथ महिला ने उसे ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया, जिसके बाद परेशान होकर पीड़ित जेल प्रहरी ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब मामले की तफ्तीश कर रही है।