crime-against-girl-child

आसींद। कॉलेज से परीक्षा देकर अपने गांव लौट रही एक छात्रा को दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। विश्वास में आकर युवती कार में बैठ गई। युवकों ने कोई काम बताकर आसींद बस स्टैंड के निकट जीया पैलेस होटल में ले गए। वहां कमरे में रखे शीतल जल में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया। पीड़िता को चक्कर आने लगे। इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दे डाली।

पीड़िता के चिल्लाने पर लोग जमा हो गए। लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर पिटा। आरोपी की होटल के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की व उसे पलट दिया। वहीं गुस्साई भीड़ ने वाहन में आग लगाने का भी प्रयास किया। पता चलने पर थानाधिकारी सतीश मीणा मामले पर पहुंचे। पुलिस आरोपी अजीज को पकड़ कर थाने ले गई। वहीं उसकी कार भी जब्त कर ली गई है।

पीड़ित युवती ने होटल संचालक समेत तीन जनों के खिलाफ आसींद थाने में सामूहिक दुष्कर्म व आपत्तिजनक फोटो खींचने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर गरमाए माहौल के बीच व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। बाकि आरोपियों की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और आसींद थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

  • न्यूज एडिटर – आकाश वर्मा