जयपुर। राजस्थान बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से पूरे देश में राजस्थान अपराधिक घटना में पहले नंबर आ गया है। रोजाना हर जिले रेप, गैंगरेप और हत्या की घटना सामने आ रह है। हाल ही में झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। सात युवकों ने दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय में इन ​बहनों का शोषण कर रहे है। इस घटना का तब खुलासा हुआ जब छोटी बहन गर्भवती हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

7 युवकों ने किया दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप
पुलिस को ​रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों में नवलड़ी निवासी विक्की कायमखानी, असलम उर्फ मोंटी, जावेद कायमखानी, शफीक, सुमित उर्फ टोनी रणवां, कैरू गांव का विकास जाट और चेलासी का धोलू खां ने गैंगरेप किया। इस मामले में पीड़िता के भाई ने सात युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज एक नामजद आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। तीन-चार अन्य युवकों से भी मामले में पूछताछ की जा रही है।

बड़ी बहन का बनाया आपत्तिजनक वीडियो
अपनी शिकायत में पीड़िता के भाई ने बताया कि बीते डेढ़ साल से ये आरोपी उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। आरोपियों ने पहले बड़ी बहन का आपत्तिजनक वीडियो बनाया। बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने उसे धमकाया कि अगर किसी को बताया तो वीडियो सार्वजनिक कर देंगे। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन पर दबाव बनाया कि तुम्हारी छोटी बहन को बुलाओ तो तुम्हारा पीछा छोड़ देंगे।

छोटी बहन हुई प्रेग्नेंट
पीड़िता के भाई का आरोप है ये उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म करते रहे हैं। आरोपियों ने फरवरी 2021 में उसकी छोटी बहन से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद भी आरोपी उसका शोषण करते रहे जिससे वह गर्भवती हो गई। छोटी बहन 10वीं कक्षा में पढ़ती है। लेकिन गर्भवती होने के कारण वह परीक्षा भी नहीं दे पाई।