राजस्थान में शायद ही कोई दिन हो जब रेप की घटना सामने न आती हो। अब एक बार फिर राजस्थान से नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बाड़मेर की नाबालिग छात्रा के साथ आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया, फिर गर्भवती होने पर गर्भपात करने के लिए दबाव बनाया। इन सबसे परेशान होकर मजबूरन पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला बाड़मेर के रागेश्वरी थाना क्षेत्र का है। यहां सरकारी स्कूल में कक्षा 11 में अध्ययनरत 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 5 युवकों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने पहले नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो के जरिए वे पीड़िता को धमकी दे रहे थे कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। आरोपी इस वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से गैंगरेप करते रहे। बाद में जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो उस पर जबरन गर्भपात करवाने के लिए भी आरोपियों ने दबाव बनाया। जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की फिर से धमकी दी।

आरोपियों के लगातार परेशान करने की वजह से पीड़िता ने आखिरकार अपनी मां को आपबीती सुनाई। गैंगरेप के बारे में सुन परिवार के लोग समाज में इज्जत जाने के डर से कोई कार्रवाई नहीं कर पाए। इसी बीच परिवार के किसी कार्यक्रम में बाहर जाने पर आरोपियों ने घर में घुसकर पीड़िता को फिर डराया-धमकाया। जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर घर में बने पानी के टैंक में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़ित परिवार ने पहले छात्रा के आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी फिर बाद में हिम्मत जुटाकर ये सारी घटना पुलिस को बताई तो पुलिस गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।