जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और लड़किेयों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। अलवर जिले में एक बार फिर 16 साल की नाबालिग से दरिंदगी का मामला सामने आया है। 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से गैंगरेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने स्टूडेंट से रुपए भी वसूल लिए थे। पीड़िता दोबारा रुपए नहीं दे पाई तो उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। इस मामला अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अश्लील वीडिया के दम पर फिर गैंगरेप
रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि 9 महीने पहले 8 युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना लिए। फिर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। आरोपी बाद में रुपए वसूलने लगे। पहले 50 हजार रुपए लिए और बाद में ढाई लाख रुपए और मांगे।

ढाई लाख रुपए नहीं दिए तो वायरल किया वीडियो
लड़की जब ढाई लाख रुपए नहीं दे पाई तो आरोपियों ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। वीडियो जब पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो वे सन्न रह गए। पीड़िता से जब पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने किशनगढ़बास थाने में 8 युवकों के खिलाफ पॉक्सो और IT एक्ट में मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के भाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट
पुलिस के मुताबिक, 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल पुत्र रफीक ने फोन कर गोठड़ा के पास आने को कहा। धमकाया कि यदि नहीं आई तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे। डर के मारे पीड़िता वहां पहुंची तो उसके अश्लील वीडियो बना लिए और इसे शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। भाई ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी इससे पहले 3 व 6 जनवरी को भी रेप कर चुके है। DSP अतुल अग्रे का कहना है कि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी होगी। नाबालिग का मेडिकल करवा दिया गया है।