जयपुर। एक ओर पूरा देश महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहे है। रोजाना कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस मुश्किल वक्त में इंसान जिंदा रहने के लिए संघर्ष कर रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। राजस्थान के सिरोही जिले में पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया है। जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के शिवगढ़ (लाज) में शराबी पिता ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या
पुलिस का कहना है कि शिवगढ़ (लाज) निवासी भानाराम रेबारी पुत्र रामजी रेबारी सोमवार सुबह शराब पीकर घर आया। यह देख उसके बेटे भरत रेबारी ने पीटना शुरू कर दिया। इस बात पर गुस्साए भानाराम ने पास ही पड़ी कुल्हाड़ी से भरत के पेट के नीचे के हिस्से में एक के बाद एक कई वार कर दिए। इसके बाद भरत घायल होकर वही गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। घटना के बाद से वारदात के बाद भानाराम मौके से फरार हो गया।

दोनों हमेशा होता था झगड़ा
वारदात की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी छगनलाल डांगी, पिड़वाड़ा वृत्ताधिकारी किशोर सिंह चौहान, रोहिड़ा थाना प्रभारी हडवंत सिंह भाटी मयजाप्ता मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि भानाराम शराब का आदी है। शराब पीकर आने की बात को लेकर अक्सर बाप-बेटे में झगड़ा हो रहता था। इससे बात से भानाराम नाराज था। सोमवार सुबह जब भानाराम शराब पीकर आया तो भरत ने फिर अपने पिता को शराब पीकर आने को लेकर कुछ कहा। इसके बाद भानाराम ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी।