जयपुर। शादीशुदा प्रेमी ने शक के चलते अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमिका भी शादीशुदा थी और उनके तीन बच्चे हैं। प्रेमी को लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी दूसरे युवक के साथ अफेयर चल रहा है। प्रेमिका के पति से झगड़ा होता रहता था। इसलिए वह पिछले कई दिनों से अपने मायके आई हुई थी। इस मामले में अब तक पुलिस खाली हाथ है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। यह घटना प्रदेश के बाड़मेर जिले के बालोतरा थाने इलाके की है। यहां पर एक महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

तवे से बेरहमी से काट डाला प्रेमिका का गला
पुलिस के मुताबिक, बालोतरा शहर के हीरा बा की ढाणी स्थित एक मकान में 14 दिसंबर को एक महिला का शव मिला था। मृतका की शिनाख्त राणकी पत्नी पप्पाराम के रूप में हुई। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान मिले। पुलिस को मौके पर खून से सन्ना तवा भी मिला था। पुलिस ने उसको अपने कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

तीन साल से चल रहा था अफेयर
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी शिशुपाल पिछले पांच साल यहीं परिवार के साथ रह रहा है। इसी दौरान शिशुपाल की राणकी से मुलाकात हुई और दोनों में प्यार में हो गया। दोनों का तीन साल से अफेयर चल रहा था। राणकी पहले से ही शिशुपाल को जानती थी। जब भी वह अपने मायके आती थी तो उससे मिलती थी। फिलहाल राणकी पति से नाराज चल रही थी। इसके कारण वह कई महीनों से पीहर में ही रह रही थी। ऐसे में दोनों नियमित रूप से मुलाकात रहे थे।

प्रेमी को था प्रेमिका पर इस बात का शक
शिशुपाल को शक हुआ कि राणकी किसी अन्य युवक से भी मिलती है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद वह राणकी को धमकी देकर चला गया था कि यह तेरे लिए ठीक नहीं है। 13 दिसंबर की रात को जब राणकी अपने घर चली गई तब युवक वहां आया। उसने रसोई में रखा लोहे का तवा उठाया और राणकी की गर्दन पर वार कर दिया। वार इतना तेज था कि राणकी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।