जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते जा रहे है। पिछले दिनों अलवर में एक ओर एसपी को लगाया गया लेकिन उसके बाद भी अपराध और अपराधी दोनों ही बेकाबू और बेलगाम है। यहां रोजाना अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अब यहां थाने भी सुरक्षित नहीं हैं। शुक्रवार सुबह जिले के बहरोड़ थाने में करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एंट्री की और एके 47 रायफलों से ताबड़तोड फायरिंग करते हुए अपने साथी बदमाश को हवालात से छुड़ाकर ले गए।

5 लाख के इनामी हार्डकोर बदमाश
हवालात का ताला खोलने के लिए चाबी नहीं मिली तो ताला ही तोड़ दिया। लॉकअप में बंद हरियाणा के 5 लाख के इनामी हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ ‘पपला’ को छुड़ाकर ले गए। अचानक हुई फायरिंग से ऐसी दहशत फैली की आधे से ज्यादा पुलिस वाले तो भाग छूटे। बदमाशों की फायरिंग देखकर पुलिस सहम गई। पुलिस ने अब बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है।

40 राउंड फायर किए
बदमाश स्विफ्ट कारों में सवार होकर आए थे। सभी हथियारों से लैंस थे, उनके पास एके-47 भी थी। उनमें से कुछ ने नकाब पहने हुए थे और आते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने थाने पर 30 से 40 राउंड फायर किए। फायरिंग से थाना परिसर थर्रा उठा और पुलिस कुछ समझ ही नहीं पाए। बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गन प्वाइंट पर लिया और लॉकअप का ताला तोड़कर विक्रम उर्फ पपला को छुड़वा लियौ बाद में बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

थाने पर भारी भीड़ जमा
घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर और नीमराणा एएसपी तेजपाल सिंह सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि हरियाणा के बदमाश को बहरोड़ पुलिस पकड़ कर लाई थी। आज सुबह करीब 9 बजे बदमाश फायरिंग कर हार्डकोर बदमाश को छुड़ाकर ले गए।