जयपुर। आमतौर पर देखा जाता है जब कोई चोर चोरी करने जाता है तो फटाफट कीमती सामानों पर हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सामान चोरी करने के बाद वहां से वह तुरंत निकलने की कोशिश करता है ताकि वह पकड़ा नहीं जा सके। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चोर चोरी करने के दौरान खुशी से नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल चोरों को तगड़ा माल हाथ लगाया था जिसकी खुशी में वे नाचने लगे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

चोरों ने जमकर किया डांस
उदयपुर जिले के खेरवाड़ा कस्बे में चोरों ने एक किराना दुकान में नकदी व लाखों का माल चुरा लिया। चोरी के दौरान दो चोर जमकर डांस करते हुए सीसीटीवी में नजर आए। चोर 1 लाख रुपए का सामान और हजारों रुपए की नकदी ले गए।

एक लाख रुपए के सामान की चोरी
खेरवाड़ा के राणी छाणी मार्ग पर मोक्ष धाम के सामने किराना दुकान पर शनिवार रात को चोर दुकान के पीछे से खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। दुकान में रखे काजू, बादाम, सिगरेट, गुटका, तंबाकू के पैकेट्स चुरा लिए। माल की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है। गल्ले में पड़ी हजारों रुपए की नकदी भी चोर ले भागे।

मुंह पर रुमाल बांध घुसे
मुंह पर रूमाल बांधकर रात करीब डेढ़ बजे दुकान में घुसे दो बदमाशों ने 15 से 20 मिनट के अंदर आसानी से सामान को कट्टों में भरा। चोरी करने के बाद चोरों ने दुकान के अंदर मस्ती से डांस किया। डांस करते हुए सीसीटीवी फुटेज में उनका डांस साफ नजर आ रहा है।