जयपुर। प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है यहां कानून राज ही खत्म सा हो गया है। अशोक गहलोत के मंत्री और विधायक कानून का पालन नहीं कर रहे है। ये सभी सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है। आए दिन ऐसी खबरे पढ़ने को मिलती रहती है। हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है।  राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा लगातार विवादों में चल रहे हैं। पहले एक बेटे का सरकारी कर्मचारी को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ और अब बिजली विभाग के जेईएन को धमकाने का दूसरे बेटे का ऑडियो वायरल हुआ है। साथ ही जेईएन और विधायक में झगड़ा भी हो गया है। विधायक जौहरी लाल मीणा के आवास पर कुछ लोगों ने विद्युत कर्मचारियों के साथ मारपीट कर गाड़ी के शीशे तोड़ने का मामला सामने आया है।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई शिकायत
इस मामले में विद्युत वितरण निगम के कनिष्ठ अभियंता ने राजगढ़ थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराया है। वहीं विधायक ने विद्युतकर्मियों के खिलाफ उनके व उनके परिवार के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में कनिष्ठ अभियंता व अन्य कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।

विधायक के बेटे ने की मारपीट
विद्युत वितरण निगम रैणी के कनिष्ठ अभियंता मूलचंद मीना ने राजगढ़ थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि 20 दिसंबर की शाम करीब साढ़े बजे विधायक जौहरी लाल मीना ने उसे फोन कर कहा कि घर पर आओ। उन्होंने बताया कि वह अपने कर्मचारी महेश मीना, अशोक कुमार, बनवारी बैरवा, निर्मल मीना के साथ निजी वाहन से उनके पास गए। विधायक का लड़का दीपक हाथ में लकड़ी का डंडा लेकर आया और कर्मचारी निर्मल के थप्पड़ मारा तथा गाड़ी के शीशे फोड़ दिए।

विधायक है गंभीर आरोप
बिजली विभाग के कर्मचारियों का आरोप है कि विधायक अवैध रूप से चलाए जा रहे ट्रांसफार्मर को वापस देने की बात कह रहे थे। विधायक के बेटे दीपू मीणा और जेईएन के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक के पेट्रोल पंप पर 3,51,000 बिजली विभाग के बकाया है जिसे लेकर विधायक पुत्र जेईएन को धमका रहे हैं। पूरे घटनाक्रम के बाद बिजली विभाग ने जेईएन को निलंबित कर दिया है और बिजली विभाग के दूसरे कर्मचारी इस बात का विरोध भी कर रहे हैं।