rahul gandhi
rahul gandhi
rahul gandhi
rahul gandhi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन दिन पहले 16 जनवरी को उत्तराखंड के ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपड़ों पर तंज़ कसा था। कांग्रेस के बाबा राहुल ने जनसभा में अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा था कि ‘मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते। मोदी के कुर्ते कभी फटते नहीं हैं लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं।’ इसी के साथ राहुल नेअपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला और उनका हाथ कुर्ते के बाहर आ गया था।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भेजा राहुल के लिए नया कुर्ता और 100-100 रुपए

राहुल गांधी के फटे कुर्ते को ध्यान रखते हुए प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के फटे कुर्ते को सिलवाने के लिए गुरुवार को राजस्थान के कोटा शहर से कई लोगों ने 100-100 रुपए के चेक काट कर भेजे हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से कोटा के बाजार से खरीदा गया नया कुर्ता भी राहुल गांधी को भेजा गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि फटा कुर्ता पहनकर राहुल गांधी कही विदेश न चले जाए और देश की नाक न कटवा दें। इसलिए उनके लिए नया कुर्ता भिजवा रहे हैं।

100-100 रुपए के चेक और डिमांड ड्राफ्ट

बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं का दावा हैं कि पिछले 3 दिनों से ट्विटर पर राहुल गांधी से और उनके कार्यालय से उनका पता मांग रहे हैं लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा हैं। बहरहाल राहुल का पता जैसे-तैसे जुटा लिया गया हैं और अब राहुल को एक कुर्ता, कुछ चेक और बैंक ड्राफ्ट भेजे हैं।

4500 रुपए में विदेश यात्रा और 10 हजार में फटा कुर्ता

राहुल गांधी को कुर्ता और रुपए भिजवाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल पर नोटबंदी का फिजुल विरोध का अरोप लगाया है। उनका कहना है कि राहुल जब 4500 रुपए एटीएम से निकाल कर विदेश यात्रा कर आते है लेकिन अब 10 हजार रुपए की निकासी होने पर भी फटा कुर्ता दिखा रहे हैं।

‘तीन गोलियां खाने वाले का फोटो हटाया’

गौरतलब है कि तीन दिन पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘जिसने तिरंगे के लिए सीने पर तीन गोलियां खाईं थी मोदी जी ने उनका फोटो हटा दिया।’ राहुल गांधी ने कहा, मैं पिछले सात आठ महीने से रिसर्च कर रहा हूं, मैंने गूगल भी किया और देखा कि ये बीजेपी और आरआएसएस ही थे जो हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते थे।