जयपुर। राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थकों और बीजेपी के बीच खिचतान जारी है। राजे के समर्थकों की आवाज को दबाने के लिए बीजेपी ने उनके समर्थक ओर पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है। ऐसा लगा रहा है कि ​राजे के समर्थकों से बीजेपी डर रही है। इसलिए हड़बड़ी में उलटे सीधे फैला ले रही है।

भैरो सिंह शेखावत हमारे आदर्श, वसुंधरा राजे मेरी नेता
नोटिस मिलने के बाद डॉक्टर रोहिताश्व ने कहा कि मुझे निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए नोटिस थमाया गया है। ये विनाश काले विपरीत बुद्धि का संकेत है। भैरो सिंह शेखावत हमारे आदर्श हैं, वसुंधरा राजे मेरी नेता हैं। भाजपा मेरी मां है, मां से बेटे को कोई अलग नहीं कर सकता। जिन्होंने नोटिस दिलवाया इनमें इतनी औकात नहीं कि मुझे पार्टी से निकाल सके।

दिल्ली जाकर करूंगा भूख हड़ताल
पूर्व मंत्री रोहिताश्व ने कहा कि नोटिस जारी करने से पहले मुझे बात करनी चाहिए था। उन्होंने कहा कि मैं इसके खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। जरूरत पड़ी तो दिल्ली जाकर भूख हड़ताल करूंगा। हम जो कहें वो व्यक्तिवाद कैसे हो जाता है। नेता अपने इलाकों में जाते हैं, तब उनके नारे क्यों लगते हैं।